इस सवाल को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करते है लोग

Lifestyle

गूगल पर सभी तरह की जानकारी मौजूद है. लेकिन क्‍या आप जानते हैं, गूगल पर सौंदर्य से संबंधित किस तरह के सवालों को लोग खोजते हैं, नहीं जानते तो इस स्‍लाइडशो को पढ़ें और उन सवालों के साथ-साथ उनके जवाब भी पायें. आज के जमाने हम अपनी हर समस्या के लिए गूगल पर निर्भर रहते हैं. फिर चाहे छोटे से छोटा सवाल हो या कोई बड़ी समस्या है.

सेक्स से जुड़े इस सवाल को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करते है लोगड्यूरेक्स की ओर से करवाए गए एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि सेक्स से संबंधित वह कौन सा सवाल है जिसे गूगल पर लोग सबसे ज्यादा खोजते हैं.

जानें, कौन सा है वह सवाल !

इस रिसर्च के मुताबिक गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला सवाला है- जी स्पॉट कहां होता है? और जैसा की उम्मीद थी गूगल के पास इस सवाल का जवाब भी मौजूद है. क्या कहता है गूगल? जब गूगल से सवाल पूछा गया है तो उसे जवाब तो देना ही है. गूगल के मुताबिक जी-स्पॉट वजाइना में 2-3 इंच अंदर होता है.

ऐसा माना जाता है कि इस पार्ट को उत्तेजित करने पर अत्यधिक तीव्र ऑर्गज्म हासिल किया जा सकता है. हालांकि इस सवाल का सही जवाब गूगल के पास भी नहीं है. कुछ महिलाओं में जी-स्पॉट को उत्तेजित करने पर आनंद प्राप्त नहीं होता. किंग्स कॉलेज के अनुसंधानकर्ताओं ने एक स्टडी की थी जिसके मुताबिक महिलाओं में इस जी-स्पॉट के कोई सबूत नहीं मिले थे.

वहीं दूसरी तरफ पेरिस में गायनैकॉलजिस्ट्स की मीटिंग के दौरान फ्रेंच वैज्ञानिकों ने किंग्स कॉलेज की इस रिसर्च को गलत बताया. इस कॉन्फ्रेंस की आयोजक सिलवेन मिमोन ने कहा कि 60 प्रतिशत महिलाओं में जी-स्पॉट होता है और उसे सिर्फ खोजने की जरूरत होती है. जी-स्पॉट के अलावा कुछ और सवाल भी थे जिन्हें गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा गया.

वे सवाल हैं- किसी महिला को ऑर्गज्म कैसे महसूस कराया जाए? हर्प्स यानी दाद से छुटकारा कैसे पाया जा सकता है? गुप्तांग के मस्से को कैसे हटाया जाए? पेनिस का साइज कैसे बढ़ाया जा सकता है?

Source: pURVANCHAL MEDIA