फिल्म के लिए इस एक्ट्रेस के बालों पर खर्च किए गए थे 55 लाख रूपए!

Humer

रोचक डेस्क। कैटरीना बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाती है। उन्होंने अपने एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल किया। फिल्मों में अलग दिखने के लिए वह हमेशा अपने उपर अलग अलग एक्सपेरिमेंट करती रहती है।अपने इसी ए​क्सपेरिमेंट के चलते वह लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी रहती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म फितूर में फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपडा ने उनके बालों पर 55 लाख रूपए खर्च किए थे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो आदित्य इस फिल्म में कैटरीना को कुछ अलग तरीके से दिखाना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने कैटरीना का अलग अलग लुक में फोटोशूट कराया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कैटरीना के बालों के लिए लंदन से हेयरस्टाइलिस्ट को बुलाया गया था।
लेकिन सुत्रों की मानें तो कैटरीना ने इस बात से साफ इंकार किया। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि आप ही सोचिए कि ये कैसे मुमकिन हो सकता है।

ये सब सिर्फ एक अफवाह है। वहीं कई खबरों का मानना था कि फिल्म में कैटरीना के बालों पर 55 लाख खर्च करने की अफवाह फिल्म के लिए सिर्फ एक ​पब्लिसिटी स्टंट था। जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में कैटरीना के कोस्टार बॉलीवुड एक्टर आदित्य राय कपूर थे। फिल्म में तब्बू ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ​ज्यादा अच्छा बिजनेस नहीं कर सकी।

Source: Rochak khabare