सनी लियोन ने अपनी जिंदगी के खोले ऐसे राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड में सनी लियोन ने काफी कम समय में अपने एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। सनी की जिंदगी भी किसी फिल्म की कहानी से ​कम नहीं है। इन दिनों वह अपनी बायोग्राफी को लेकर लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी हूई है। उनकी बायोग्राफी का नाम करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी है। उनकी इस सीरिज की खास बात यह है कि इसमें उन्होंने अपना किरदार खुद ​निभाया है।

 

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने जिंदगी के उन पहलूओं के बारें मे बताया जिसके बारे में शायद कम लोग ही जानते होगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनी ने कहा कि 21 उम्र में लोग उनसे नफरत करने लगे थे। मेरे पास काफी नेगेटिंव और नफरत वाले ईमेल आते थे लेकिन इन सब का किसी भी देश से कोई लेना देना नहीं है।  सनी ने कहा कि लोगों को मेरे बारे में काफी गलतफहमी है। लोगों को लगता है कि जब मैंने इंडिया आने का फैसला किया तो लोगों ने मुझे काफी बुरा भला बोला। लेकिन यह सब सिर्फ एक अफवाह है ऐसा कुछ भी नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही एक टीवी शो पर मेरी बायोग्राफी दिखाई जाएगी। इसमें मेरी जिंदगी के उन पहलूओं को दिखाया गया है जिसके बारे में लोगों को पता नहीं है कि कैसे कनाडा की एक मिडिल क्लास लडकी एडल्ट फिल्मो में काम करने लगी और किस तरह से उसने बॉलीवुड में अपने करियर की शूरूआत की। सनी ने कहा कि जब लोग मुझसे से नफरत करने लगे तो मैं अंदर से टूट गई तब मेरी फै​मिली ने मेरा काफी सपोर्ट किया था।

Source: Rochak khabare