घर के ईशान कोण में करते है बारिश का पानी जमा तो जानिए उसका आपके जीवन पर प्रभाव

National

जयपुर : जीवन में व्यक्ति कई बार असमय आने वाली ऐसी समस्याओं से घिर जाता है, जिसमे बहुत धन की आवश्यकता होती हैं और उस समस्या के निवारण के लिए उसके पास पर्याप्त धन नहीं होता हैं। तो वह अपने कार्य को पूर्ण करने के लिए कर्ज ले लेता हैं। कभी-कभार यह कर्ज जब वह जमा नहीं करा पाता है तो उसके लिए चिंता का विषय बन जाता हैं। लेकिन ऐसे समय में परेशान होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि भगवान शिव की महिमा से बारिश के पानी से सावन के महीने में कर्ज से मुक्ति पा सकते हैं। तो जानते हैं कैसे?

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

इन 4 वजहों से भी बनते हैं आप पाप के भागीदार, जानिए सावन में ये विचार

* सबसे पहले बारिश का पानी एक बाल्टी में जमा कर लें। जमा किए पानी में दूध डालें। इसके बाद अपने इष्ट का ध्यान करते हुए दूध मिले बारिश के जल से स्नान करें। जैसे ही बारिश का मौसम खत्म होगा कर्ज भी समाप्त हो जाएगा। कहीं से फायदा मिलने वाला है तो घर में बारिश का पानी इकट्ठा करने के लिए ईशान कोण में टंकी रखें। उस टंकी में जैसे-जैसे बारिश का पानी इकट्ठा होगा वैसे ही व्यक्ति के पास धन जमा होने लगेगा।

* यदि लगातार व्यापार में नुकसान हो रहा है तो पीतल के बर्तन में बारिश का जल लें। उसके बाद उस जल से देवी लक्ष्मी का अभिषेक करें। इससे आप पर देवी लक्ष्मी की कृपा सदैव बनी रहेगी और नुकसानों से भी छुटकारा मिलेगा।

The post घर के ईशान कोण में करते है बारिश का पानी जमा तो जानिए उसका आपके जीवन पर प्रभाव appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack