दिव्यांग युवती ने लगाया खाकी पर छेड़छाड़ का आरोप, एसपी से लगाई न्याय की गुहार

National

हापुड़: यूपी पुलिस के एक दरोगा पर एक दिव्‍यांग युवती को छेड़ने का आरोप लगा है। मामला दिल्ली से सटे एनसीआर के जनपद हापुड़ का है। यहाँ एक दिव्यांग युवती ने एक दरोगा समेत दो लोगो पर छेड़छाड़ व बदतमीजी के गंभीर आरोप लगाए हैं। दरोगा और दोनों युवकों की छेड़छाड़ व तंज कसने की हद ज्यादा बढ़ गयी तो दिव्यांग युवती ने दो दिन पहले जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की। जिसको आसपास के लोगों ने बचा लिया। कई दिनों से पुलिस के चक्कर काटने के बाद आज फिर दिव्यांग युवती ने कप्तान से न्याय की गुहार लगाई है।

(function ($) {
var bsaProContainer = $(‘.bsaProContainer-2’);
var number_show_ads = “0”;
var number_hide_ads = “0”;
if ( number_show_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeIn(); }, number_show_ads * 1000);
}
if ( number_hide_ads > 0 ) {
setTimeout(function () { bsaProContainer.fadeOut(); }, number_hide_ads * 1000);
}
})(jQuery);

दिव्‍यांग युवती है अनाथ

आपको बता दें कि मामला गढ़ कोतवाली क्षेत्र का है। यहाँ एक अनाथ युवती किराए के मकान में रहती है और तीन हजार रूपये की किसी कम्पनी में जॉब करती है। वहीं पीड़िता का आरोप है की उसी किराए के मकान में एक दरोगा विनोद भी रहता है जो कि सिम्भावली थाने में तैनात है। युवती का आरोप है कि उस दरोगा के किसी महिला से अवैध संबंध हैं और वो भी मकान में आया जाया करती है। जिस बात को लेकर दिव्यांग युवती उसका विरोध करती है। कुछ दिन पहले दरोगा ने दो युवकों के साथ मिलकर दिव्यांग युवती से पहले तो बदतमीजी की और फिर आरोप है की दरोगा ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की इस मामले को लेकर पीड़िता थाने भी पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी जब थाने में पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं हुई तो पीड़िता न्याय के लिए तीन दिन पूर्व एसपी से न्याय की गुहार लगाने आई।

एसपी के आदेश के बाद भी नहीं मिला न्‍याय

मामला सामने आने के बाद एसपी ने थाने में जाँच के आदेश कर दिए लेकिन फिर भी पीड़िता की कोई सुनवाई नहीं हुई। जब अधिकारियों के पास जाने से बाद भी पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो पीड़िता ने दरोगा से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसको गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब आज पीड़िता की हालत में सुधार आया तो आज फिर पीड़िता ने एसपी के पास आकर न्याय की गुहार लगाई। मामले में आज फिर पीड़िता को जाँच का भरोसा दिया गया है। फ़िलहाल एसपी ने गढ़ इंस्पेक्टर को पूरे मामले की जाँच करने के आदेश दिए हैं और अब देखना ये होगा की इस मामले में कब तक जाँच पूरी होती है।

The post दिव्यांग युवती ने लगाया खाकी पर छेड़छाड़ का आरोप, एसपी से लगाई न्याय की गुहार appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack