बिग बॉस 11 में सभी के चहेते बने विकास गुप्ता अब नहीं दिखाई देगें खतरों के खिलाड़ी- 9 में!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- टीवी निर्माता और बिग बॉस 11 में अपनी स्मार्टनेस और चतुुराई दिखाने वाले फेमस विकास गुप्ता, रियलिटी शो खतरो के खिलाड़ी से बाहर हो गए हैं। फाइनल से दो हफ्ते पहले उन्हें शो से बाहर होना पड़ा।

स्टंट-आधारित रियलिटी शो छोडऩे के बाद, विकास ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें कैप्शन में उन्होंने अपनी यात्रा के बारे में भावनात्मक पोस्ट शेयर की। सूत्रों के मुताबिक, बड़ी चोट के कारण विकास शो से बाहर हो गया है।

विकास शो में टॉप कंटेस्टेंट में से एक है। उन्होंने शो निर्माताओं को बताया कि दर्दनाशक इंजेक्शन के बाद अभी भी उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं हो पाया है। वीका के स्वास्थ्य चैनल की सुरक्षा के लिए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया।

डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य से संबंधित कोई कमेंट नहीं दिया। तब से, विकास गुप्ता को शो के लिए अलविदा कहना पड़ा। कुछ समय पहले विकास को सांप द्वारा काटा गया था, जिसके बाद डॉक्टर ने उसे आराम करने की सलाह दी थी

रिपोर्टों के मुताबिक, अर्जेंटीना में खतरो के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान, सांप भारती सिंह पर हमला करने के लिए उनके करीब आ गया था। इसके बाद भारती इससे काफी परेशान दिख रहीं थी, तभी विकास गुप्ता जो कि वहीं खड़े थें उन्होनें भारती को सांप से बचाने के लिए सांप को जैसे ही दुर किया सांप नेे उन्हें काट लिया। इसे बाद उन्हें इंजेक्शन दिए गए जिससे वे जल्द ही ठीक हो जाएगे।

The post बिग बॉस 11 में सभी के चहेते बने विकास गुप्ता अब नहीं दिखाई देगें खतरों के खिलाड़ी- 9 में! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera