शत्रुघ्न ​सिन्हा ने ​कपिल को क्यों लगाई फटकार, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड के लिजेंड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड में अपने फिल्मी डॉयलाग के लिए जाने जाते है। इन दिनों वह अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है। जिसमें उन्होंने कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले ​कपिल शर्मा को फटकार लगाई है।जानकारी के अनुसार शत्रुघ्न ने अपने इंटरव्यू में कहा कि किसी भी स्टार की मिमि​क्री करना कोई बुरी बात नहीं हैं। लेकिन यह सब एक लिमिट में अच्छा लगता है।

कपिल ने मेरी मिमिक्री की इसमे कोई गलत बात नहीं है लेकिन उन्होंने इसकी सारी ​हदें ​ही पार कर दी। उन्होंने मेरी मिमिक्री करते हुए मेरा काफी मजाक उडाया है। मेरी बेटी सोनाक्षी ने भी उन्हें काफी बार टोका पर वो नहीं मानें। उन्होंने आगे कहा कि मैं मिमिक्री को बुरा नहीं मानता। आर्टिस्ट कई बॉलीवुड स्टार की नकल उतारते है जैसे अमिताभ बच्चन, लता मगेंशकर है लेकिन यह सब एक लिमिट मे की जाए तो अच्छा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल ने अपने टीवी शो कॉमेडी नाइटस विद कपिल में शत्रुघ्न की काफी मिमि​क्री की है। फिलहाल कपिल इन दिनों टीवी जगत से दूर अपनी बीमारी का इलाज करा रहे है। हाल ही मेें उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की था जिसमें वह पहले से काफी मोटे लग रहे है। मीडिया रिपोर्ट की माने जो ​कपिल जल्द ही एक वेब सीरिज के द्धारा टीवी पर वापिसी करेंगे।

Source: Rochak khabare