Xiaomi अब भारत में बेचेगा तकिया

Tech

काउंटरप्वाइंट के एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में शाओमी के 4 फोन शामिल है. वहीं भारत में शाओमी एक ऐसा ब्रॉंड बन गया है जिसके फोन सबसे ज्यादा बिकते हैं. लेकिन अब शाओमी ने एक और कदम बढ़ाते हुए भारतीय मार्केट में कुछ अलग लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. भारत में अपने सेल्फी स्मार्टफोन शाओमी रेडमी Y2 को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने इसी मार्केट में चार नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की जानकारी दी है.

Image result for Xiaomi अब भारत में बेचेगा तकिया

पेन से लेकर टी- शर्ट तक बेचेगा शाओमी

शाओमी जिन प्रोडक्ट्स को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है उनमें मी रोलरबॉल पेन, मी ट्रैवल यू शेप्ड पिलो, मी आई लव मी टी-शर्ट और मी बैंड 2 व मी बैंड एचआरएक्स के लिए चार्ज केबल शामिल हैं. ये सभी प्रोडक्ट शाओमी इंडिया की वेबसाइट Mi.com पर शुक्रवार 15 जून की मध्यरात्रि से उपलब्ध होंगे. बता दें कि इन प्रोडक्ट की कीमत 129 रुपये से लेकर 999 रुपये के बीच है.

क्या है मी रोलर बॉल पेन

मी रोलर बॉल पेन एल्यूमिनियम बॉडी के साथ आता है और इसकी कीमत 179 रुपये है. ट्रैवल यू-शेप्ड पिलो को कॉटन और नेचुरल लेटेक्स से बनाया गया है. पेन की कीमत 999 रूपये है. तो वहीं आई लव मी टी-शर्ट को फैब्रिक ब्लैंड से बनाया गया है. यह ग्रे और बिज कलर में आएगा और इसकी कीमत होगी 399 रुपये. आखिर में Mi Band 2 और Mi Band HRX के लिए एक चार्ज केबल 129 रुपये में लॉन्च किया गया है.

Source: Purvanchal mEDIA