ये है वो टीवी एक्ट्रेस जो कि सर्जरी के बाद नजर आती है बेहद सुंदर!

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:- बॉलीवुड और टोलीवुड की दुनिया में प्रवेश करने के बाद, हर कोई इतना चेंज हो जाता है कि वो भी उन स्टार्स की ही शाइन में अपने आप को बदल लेता है, इसी तरह ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस है जो कि जब इस दुनिया में गई थी तो वो कुछ अलग ही लुक में नजर आती थी, लेकिन जब वो चली गई तो अब वो कुछ और ही नजर आती है। कई अभिनेत्रीयां ऐसी होती है जब वो इस इंडस्ट्री में कदम रखती है तब भी अपनी खूबसूरती से सभी को दिवाना बना देती है और कई बाद में सर्जरी करवा कर अपने आपको बदल लेती है। आइए इन अभिनेत्री के बारे में जानें।

1. मौनी रॉय

मौनी एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल है। वह पौराणिक श्रृंखला देवो के देव में सती का रोल प्ले करने के लिए जानी जाती थी, इसके बाद सर्जरी करवा कर उन्होनें नागिन का रोल किया जिससे उन्होनें अपनी एक खास पहचान बनाई।

2. सारा खान।

सारा खान ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। लोकप्रिय स्टार प्लस के शो सपना बाबुल का … बिदाई के रूप में मुख्य अभिनय में उन्होनें एक्ट किया।

3. रश्मी देसाई

शुरुआती उम्र में अपना करियर शुरू करने वाली रश्मी देसाई ने सोनी टीवी पर रावण में अपना पहला ब्रेक लिया और उसके बाद कलर्स पर उत्तरन में अभिनय करना शुरू किया। रश्मी ने सोनी के मित मिला दे रब्बा से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होनें कई सर्कस, महा संग्राम, जऱा नचके दिखा, क्राईम गश्ती, बिग मनी, रसोई चैंपियन सीजन 2, कॉमेडी का महा मुकाबला और झलक दिखलाजा जैसे रियलिटी शो में दिखी। अब वह बहुत खूबसूरत लग रही है।

5. संभना सेठ

संभावन सेठ ने पागलपन नामक एक फिल्म में अपनी शुरुआत की। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रभावित होने में असफल रही। फिल्मों में कई भूमिकाएं करने के बाद, वह अब्बास-मस्तान के 36 चीन टाउन के सुपर हिट ट्रैक “आशिकी में तेरी” में दिखाई दी।

6. पारुल चौहान

परुल चौहान ने 2007 में 2010 से सपना बाबुल का … बिदाई शो में रागिनी रणवीर राजवंश की मुख्य भूमिका निभाई। 200 9 में परुल ने झलक दिखला जा सीजन 3 में भाग लिया।

जन्मदिन मुबारक आदित्य नारायण: गायन के लिए प्रसिद्ध नहीं बल्कि विवादों के लिए प्रसिद्ध बनें

2010 में, उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला ऋषटन से बडी प्रथा में मुख्य भूमिका के रूप में शालिनी चंद्रन की जगह ली। वह पुणार विवाह – एक नयी उमेद, मेरी आशिकी तुम्से हाय जैसे शो में देखी गई थीं। वह ये ऋष्य काय कहलाता है में स्वर्ण की भूमिका निभा रही हैं। सीरियल बिदाई से सीरियल ये रिश्त क्या कहलाता है उसका ट्रांसफॉर्म लुक सिर्फ वाह है

The post ये है वो टीवी एक्ट्रेस जो कि सर्जरी के बाद नजर आती है बेहद सुंदर! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera