बॉलीवुड का ये एक्टर इस बात को लेकर सैफ का उड़ाता है मजाक

Humer

रोचक डेस्क। बॉलीवुड में सैफ अली खान और अक्षय कुमार की दोस्ती काफी साल पुरानी है । दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। ​जो बॉक्स आॅफिस पर हिट रही ​थी। जिसमें मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी,आरजू,कीमत और टशन शामिल है। दर्शकों को भी दोनों अभिनेताओं को सिल्वर स्क्रीन पर साथ में देखना काफी पसंद ​है। आज हम आपको दोनों के दोस्ती से जुडी ​​कुछ रोचक किस्सों के बारे में बता है।

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और अक्षय के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि अक्षय आज भी मेरा एक चीज को लेकर काफी मजाक उडाते है। उन्होंने बताया कि 1993 मे मेरी फिल्म आशिक आवारा आई थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी मुख्य भूमिका में थी। सैफ ने बताया कि इस फिल्म में उन पर मैं हूॅ आशिक गाना फिल्माया गया था। यह गाना लोगों के बीच काफी लो​कप्रिय हुआ था।

इस गाने के रिलीज के बाद अक्षय का मेरे पास फोन आया और वो फोन पर सिर्फ हंसे ही जा रहे थे। अक्षय ने हसंते हूए मुझे बोला कि तुमने गाने मे किया क्या है। अक्षय इस गाने के ​कारण मुझे मास्टर पीस कहते र्है। सैफ ने बताया कि हाल ही में कुछ दिन पहले हम लोग मिले और अपनी इस गाने से जुडी कई यादों को एक दूसरे के साथ साझा किया।

Source: Rochak khabare