मायावती ने बोला योगी सरकार पर हमला, कहा- बीजेपी की नजर में RSS  है मुर्दा

International

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्‍होंने ब्‍लॉक स्‍तर पर लोक कल्‍याण मित्र की नियुक्ति को सरकारी धन का दुरूपयोग बताया है। इतना ही नहीं मायावती ने यहां तक दावा किया कि बीजेपी आरएसएस को मुर्दा मान चुकी है। इसीलिए अपनी योजनाओं के प्रचार के लिए उसे लोक कल्‍याण मित्र रखने पड़ रहे हैं।

करोड़ों रूपये बहेंगे पानी में

मायावती ने कहा कि वर्तमान समय में  बीजेपी और आरएसएस के लोगों में काम करने का जोश नहीं बचा है। यही कारण है कि आरएसएस को BJP मुर्दा मान रही है। इसलिए सरकारी योजनाओं के प्रचार के लिए लोक कल्याण मित्र रख रही है। लोक कल्याण मित्र की तैनाती सरकारी धन की फिजूलखर्ची साबित होगी। इसकी जगह अगर सैंकड़ो खाली पदों पर नियुक्ति की जाए तो बेरोजगारों को रोजगार मिल सकेगा।

बीजेपी एंड कम्पनी के कार्यकर्ताओं का धरातल पर जोश नहीं दिख रहा है। इनके कैडर को पार्टी एक तरह से मुर्दा मान रही है। लोक कल्याण मित्र की नियुक्ति का फैसला यही साबित कर रहा है। विकास व जनहित की इनकी योजनायें पूरी तरह से कागजी साबित हो रही हैं। कानून-व्यवस्था, महिला सुरक्षा व सम्मान के मामले में सरकार फिसड्डी है। हर ब्लाक में एक लोक कल्याण मित्र को 25 हजार रुपये व 5000 हजार रुपये प्रतिमाह यात्रा भत्ता के आधार पर नियुक्ति वास्तव में जनहित के साथ मजाक माना जायेगा। यह केवल कुछ अपने-चहेतों को वक्ती तौर पर तुष्टिकरण करने का उपाय मात्र है।

The post मायावती ने बोला योगी सरकार पर हमला, कहा- बीजेपी की नजर में RSS  है मुर्दा appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack