इस लड़के पर 11 हजार वोल्ट के बिजली के झटकों का भी नही पड़ता असर!

Humer

रोचक डेस्क। आज हम आपको एक ऐसे लडके बारे मे बता रहे है जिस पर बिजली के झटकों का कोई असर नहीं पडता। वह 11 हजार वोल्ट बिजली का झटका भी खा सकता है। यह बात सुनकर आप भी सुनकर हो गए न हैरान!!इस लडके का नाम दीपक जांगडा है और यह हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है। इसकी उम्र सिर्फ 19 साल है और अपने इस कारनामें की वजह से वह जगह जग​ह पर काफी फेमस हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक इसांन को 2700 वोल्ट का झटका लगने से ही उसकी मौंत हो जाती है।

वहीं दीपक पर 11 हजार वोल्ट का झटका भी बेअसर र्है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इतनी बिजली से हम 500 से ज्यादा घरों को रोशन कर सकते हैं।इस पर दीपक का कहना है कि उसके शरीर पर अब तक कई तरह के प्रयोग किए जा चुके है। करीबन तीन साल पहले वह घर में अपना ​हिटर ठीक रहा था और उसने अपने सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम कर रखे थे लेकिन उसको करंट नहीं लगा। दीपक के अनुसार वह देखना चाहता है कि उसे कितने वोल्ट का करंट लग सकता है।

दीपक ने बताया कि एक दिन उसने गलती से नंगी तारों को छू लिया लेकिन मुझें बिल्कूल भी झटका नहीं लगा। तब मुझे मालूम हूआ कि मेरे शरीर पर बिजली के झटकों का कोई असर नहीं होता है। दीपक के अनुसार वह अभी तक 11 हजार वोल्ट का झटका खा चुका है पर उसपर इसका कोई असर नहीं हुआ। दीपक ने बताया कि ये हूनर उसे भगवान द्धारा दिया गया और वह इसे खोना नहीं चाहता। व​ह वो काम कर सकता है जो दूसरे लोग करने से घबराते है। दीपक के बॉडी मे ऐसा क्या है जो उस पर बिजली के झटके बेअसर है इस बात पर अब तक रहस्य बना हूआ है।

Source: Rochak khabare