दादाजी को इस चीज की लगी लत, साथ में लेकर घूमते है इतने फोन

Humer

रोचक डेस्क। बच्चों में खेल के प्रति दिवानगी सुनी थी और बच्चों को डांट कर समझाया भी जा सकता है। लेकिन अगर यही खेलने की लत दादाजी को लग जाए तो हम उनको नहीं समझा सकते।  एक ऐसा ही मामला ताइवान में सामने आया है जिसमें दादाजी को पोकेमैन गो खेलने का शौंक चढा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि दादाजी के पास के एक या दो नहीं बल्कि 11 स्मार्टफोन है जिसमें वह पोकेमोन गो खेलते है। वह इस खेल के चलते कभी कभी तो रात भर घर से बाहर रहते है।

दादाजी जहां भी जाते है सारे फोन को अपने साथ लेकर जाते है। खेल के प्रति ऐसी दिवानगी के कारण वह सबके बीच चर्चा का विषय बन गए है। दादाजी का मानना है कि सबसे पहले यह खेल उनके पोते ने उन्हें खेलना ​सीखाया था बाद में उनको इस खेल की इतनी आदत पड गई कि उन्होंने धीरे धीरे 11 स्मार्टफोन खरीद लिए और सभी में एक साथ पोकेमोन गो खेल खेलते है।

दादाजी का कहना है कि इससे वह इस खेल पर इसलिए इतना ध्यान देते है ताकि उन्हें भूलने की बीमारी न हो जाए। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने अपने सारे फोन को अपनी गाडी पर सेट कर रखा है और सभी का चार्जर साथ लेकर चलते है। इस गेम में वह हर माह 92 हजार से भी ज्यादा रूपए खर्च कर देते है।

Source: Rochak khabare