'कसौटी ज़िन्दगी की' सीरियल से जुड़ेंग शाहरुख खान, खास होगा उनका रोल

Entertainment

इंटरनेट डेस्क: टीवी इंडिस्ट्री का सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की एक बार फिर से नजर आने वाला है। इस सीरियल के दूसरे पार्ट का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं। इसी सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर सीरियल को खास बनाने की कोई कसर नहीं छोड़ती नजर नहीं आ रही है। स्टार प्लस पर आने वाला निर्माता एकता कपूर का शो कसौटी जिन्दगी की,चर्चा भी इन दिनों जोरों पर है। हाल ही में इसका प्रोमो भी रिलीज हो चुका है और इसके किरदार का भी निर्धारित कर दिया है। सूत्रों की माने तो स्टोरी वहीें है, लेकिन किरदार इसके अलग होने वाले हैं। इस सीरियल में नाम भी वही है पर सिर्फ बदले होंगे तो चेहरे। पर इस सीरियल की चर्चा तो जोरों पर इसी के साथ एक बड़ी खबर और सामने आई है।

कसौटी सीरीयल में अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की एंट्री होने वाली हैं। जी हां, फेंस के फेवरेट कलाकार किंग खान का भी रोल इस सीरियल में देखने को मिल सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान इस कसौटी जिंदगी की में नरेटर की भूमिका में नजर आएंगे। शाहरुख ही दर्शकों को लीड एक्टर्स अनुराग और प्रेरणा से इंट्रोड्यूज करवाते नजर आएंगे। वेबसाइट ने सोर्सेज के सूत्रों से बताया है कि पहले तीन एपिसोड के नरेटर शाहरुख खान होंगे। दरअसल, खबरों की माने तो ये स्टार इंडिया और शाहरुख खान के बीच हुई डील का हिस्सा भी है।

यह सीरियत10 सितंबर रात 8 बजे स्टार प्लस मे ऑन होगा। शाहरुख इस शो में दिखाई नहीं देंगे बल्कि इस शो के लिए अपनी आवाज देंगे। इसमें एरिका फर्नांडीज, हिना खान, पार्थ संथान लीड रोल में नजर आने वाले है। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने आने फिल्म जीरो की शूटिंग भी पूरी कर ली है। जिसमें किंग खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएगी।

The post 'कसौटी ज़िन्दगी की' सीरियल से जुड़ेंग शाहरुख खान, खास होगा उनका रोल appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera