चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, 100 लोगों पर केस दर्ज

National

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले स्थित बिजोपुरा गांव में गुरुवार रात भीड़ ने एक शख्स को चोर समझकर पीट-पीटकर मार डाला था। इस मामले में पुलिस ने 100 लोगों पर मामला दर्ज किया है। बता दें कि लोगों ने चोरी के शक में व्यक्ति की खेती करनेवाले औजारों से पिटाई की और उसे तब तक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

ये है मामला
पुलिस के मुताबिक, बिजोपुरा गांव में एक अफवाह पर कई गांववाले इकट्ठा हो गए और उन्होंने कपिल त्यागी (35) नाम के व्यक्ति पर हमला कर दिया। ग्रामीणों को संदेह था कि कपिल ने खेतों में लगा इलेक्ट्रिक पंप चोरी किया है। त्यागी को पकड़कर किसान ने अन्य ग्रामीणों को बुला लिया और उन्हें घसीटते हुए पीटना शुरू कर दिया। कपिल पर तेजधारवाले औजारों से हमला किया। इस दौरान कपिल त्यागी के दोनों सहयोगी वहां से भागने में कामयाब रहे।

100 लोगों पर 302 के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में कपिल को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। त्यागी को सबसे पहले देखनेवाले किसान विकास कुमार भी इस घटना में चोटिल हो गए। छप्पर पुलिस थाने के एसएचओ सुभाष सिंह राठौर बताते हैं, ‘इस मामले में 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। हम इस घटना की जांच में जुए हुए हैं’।

ये भी पढ़ें…भीड़ ने किया फैसला ऑन द स्पॉट: फायरिंग कर भाग रहे 4 लोगो को पीट-पीट कर मार डाला

The post चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, 100 लोगों पर केस दर्ज appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack