सीतापुर: कुएं में पड़े मिले सैकड़ों आधार कार्ड, जांच जारी

National

सीतापुर: यूपी के सीतापुर जिले से एक कुएं में सैकड़ों आधार कार्ड पड़े मिले हैं। हुसैनगंज मोहल्ले के कुएं में मिले आधार कार्ड से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला
जिला मुख्यालय के हुसैनगंज मोहल्ले के कुंआ में काफी संख्या में आधार कार्ड पड़े देखे गए। यह आधार कार्ड कुएं में किसने फेंके, इन्हें यहां कौन लेकर आया, अभी इसका पता नहीं चल पाया है। हां, आधार कार्डों को कुएं में देखकर लोग जरूर मौके पर पहुंच गए। मामले की सूचना अफसरों को दी। इस पर सिटी मजिस्ट्रेट हर्ष देव पांडेय मौके पर गए। उन्होंने बताया कि आधार कार्ड निकलवा लिए गए हैं। गिनती कराई गई तो 194 आधार कार्ड निकले। इस मामले में चौकी इंचार्ज की ओर से शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

गांव के कुंआ में जैसे ही आधार कार्ड के पड़े होने की खबर मिली वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने आसपास के लोगों से इस मामले में पूछताछ भी की है। फिलहाल आधार कार्ड में दर्ज पते और सभी नाम की जानकारी भी की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि आधार कार्ड किसके हैं। यहां क्यों और किसने फेंके हैं।

अब पोस्ट मैन से होगी पूछताछ
शुरुआती पड़ताल में बता चला कि सभी आधार कार्ड आसपास के इलाके में ही रहने वाले लोगों के हैं। इस वजह से यह अंदेशा है कि पोस्ट मैन ने तो इन्हें कुएं में नहीं फेंका। अब पोस्टमैन से पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

ये भी पढ़ें…महज़ 500 रुपये का आधार कार्ड स्कैम, खबर पढ़ते ही उड़ जायेंगे होश

 

The post सीतापुर: कुएं में पड़े मिले सैकड़ों आधार कार्ड, जांच जारी appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack