इन राशि की महिलाओं का सेक्स व्यवहार कैसा होता है !

Lifestyle
राशि की महिलाओं का सेक्स व्यवहार – दोस्तों, ज्योतिष की मानें तो हर व्यक्ति के ऊपर ग्रहों का प्रभाव विशेष रुप से होता है.
Image result for इन राशि की महिलाओं का सेक्स व्यवहार कैसा होता है !
उनके जन्म का समय, व्यक्ति का जन्म स्थान और समय का व्यक्ति के व्यवहार व जीवन पर प्रभाव पड़ता है. आज हम बात कर रहे हैं महिलाओं के बारे में, कि राशि की महिलाओं का सेक्स व्यवहार किस तरह का होता है.
राशि की महिलाओं का सेक्स व्यवहार –
मेष
जिन महिलाओं का राशि मेष होता है, ऐसी महिलाओं का मुख और माथा बहुत संवेदनशील रहता है. इन जगहों पर किस करने मात्र से महिला सेक्स के लिए उतेजित हो जाती है. मेष राशि की महिला के बालों पर धीरे से स्पर्श करने से और होठों व गाल पर किस करने से भी महिला उत्तेजित हो जाती है.
वृषभ
वृषभ राशि वाली जो भी महिलाएं होती हैं, उनके गर्दन संवेदनशील रहते हैं. यदि आप सेक्स के लिए अपनी वृषभ राशि की साथी को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो उनके गर्दन को छूने और सहलाने से साथ हीं उन्हें खूबसूरत तोहफा देने से भी वह आपकी तरफ आकर्षित हो जाती है.
मिथुन
जिन महिलाओं की राशि मिथुन होती है, उनके हाथ विशेष तौर पर उनकी हथेली संवेदनशील रहती है. उनके हाथ के किसी भी स्थान पर चुंबन करने से सेक्स के लिए उत्तेजित होने लग जाती हैं. मिथुन राशि की महिलाओं की उंगलियों को किस करना और उंगलियों के साथ फोरप्ले करना उन्हें उत्तेजित करता है.
कर्क
जिन महिलाओं की राशि कर्क होती है, वो सेक्स के लिए आसानी से उत्तेजित नहीं होतीं. कर्क राशि की महिला का सबसे संवेदनशील भाग उनका वक्ष होता है. उन्हें स्पर्श करने से वो संभोग के लिए आसानी से उत्तेजित हो सकती है.
सिंह
सिंह राशि की महिलाओं का पीठ सेक्स के लिए सबसे अधिक संवेदनशील होता है. उनके पीठ पर सुनहरा स्पर्श करने से वो सेक्स के लिए उत्तेजित होती हैं. साथ ही उनके हिप्स भी संवेदनशील होते हैं.
कन्या
जिस महिला की राशि कन्या होती है, उनका पेट सेक्स के लिए बेहद संवेदनशील होता है. पेट पर चुंबन करने और सहलाने से आप कन्या राशि की महिलाओं को आसानी से उत्तेजित कर सकते हैं.
तुला
पेट का निचला हिस्सा तुला राशि की महिलाओं का संवेदनशील रहता है. उन्हें उत्तेजित करने के लिए हिप्स के ठीक ऊपर के भाग और पीठ के नीचे के भाग को सहलाने और चुंबन करने से वो उत्तेजित हो जाती हैंं.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि की महिलाओं का योनि सबसे ज्यादा संवेदनशील रहता है. उन्हें उत्तेजित करने के लिए धीरे-धीरे स्पर्श एवं मसाज बेहतर रहता है.
धनु
धनु राशि की महिलाएं ज्यादा लंबे समय तक फोर प्ले करना पसंद करती हैं. धनु राशि की महिलाओं के जांघ सबसे ज्यादा संवेदनशील अंग होते हैं.
मकर
जिन महिलाओं की राशि ‘मकर’ होती है, उनके पैर सबसे ज्यादा संवेदनशील रहते हैं. पैर के किसी भी भाग को चुंबन और स्पर्श करने से वो उत्तेजित हो जाती हैं.
कुंभ
जिन महिलाओं की राशि ‘कुंभ’ होती है, उनके कोहनी और कंधे संवेदनशील रहते हैं. उन्हें सहलाने और स्पर्श करने से वो जल्द उत्तेजित होती हैं.
मीन
मीन राशि की महिलाओं के पैर के निचले हिस्सों में मसाज या चुंबन से उनमें उत्तेजना बढ़ाती है.
इस तरह राशि के अनुसार महिलाओं का सेक्स व्यवहार अलग-अलग होता है. दोस्तों ठीक इसी तरह राशि के अनुसार हर व्यक्ति का व्यवहार भी अलग होता है. उनके सोचने-समझने और कार्य करने का तरीका भी अलग होता है. क्योंकि हर व्यक्ति पर ग्रह का प्रभाव निश्चित रूप से पड़ता है.

Source: pURVANCHAL MEDIA