ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स को करती हैं ज्यादा एन्जॉय

Health

अक्सर पुरुषों में ये देखा गया है कि उन्हें बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाएं ही पसंद आती है. जब भी किसी लड़की या महिला को देखते हैं तो सबसे पहले उनका ध्यान महिलाओं के ब्रैस्ट पर जाता है और जिनके बड़े स्तन होते हैं उन्हें वो हॉट समझते हैं और ये मानते हैं कि इसी तरह की महिलाएं सेक्स में आनंद देती हैं. लेकिन एक्सपर्ट्स का कहना कुछ और ही है. उनका मानना है कि छोटे ब्रैस्ट वाली महिलाएं बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाओं से ज्यादा उत्तेजक होती हैं. अगर आप नहीं जानते तो आइये बता देते हैं.

इस पर एक्सपर्ट्स का कहना है कि ब्रैस्ट का छोटा या बड़ा होना उनके जन्म से ही निर्भर करता है और ये नेचर की देन है. ऐसे में कई बार महिलाएं सर्जरी करवा कर अपने छोटे ब्रैस्ट को बड़ा करवा लेती है जबकि नेचरल ब्रैस्ट ही पुरुषों को ज्यादा आकर्षित करते हैं. कुछ महिलाओं का ये कहना है कि उनके पार्टनर छोटे ब्रैस्ट होने के कारण उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देते, जबकि छोटी ब्रेस्ट वाली महिलाएं ज्यादा जल्दी उत्तेजित होती हैं और सहवास को एंजॉय करती हैं. छोटे हिस्से में ही ज्यादा नर्व्स आने की वजह से कम स्पर्श में भी उत्तेजना बढ़ जाती है.

वहीं अगर बात करें बड़े ब्रैस्ट वाली महिलाओं की तो उन्हें अधिक स्पर्श की जरूरत पड़ती है ताकि वो सेक्स के दौरान एन्जॉय कर पाएं. बड़े ब्रैस्ट वाली लड़कियां सेक्स को लम्बे समय तक नहीं एन्जॉय कर पाती. ऐसे में आप भी उन्ही लड़कियों को डेट करें जिनकी ब्रैस्ट छोटे होते हैं.

The post ऐसे स्तन वाली लड़कियां सेक्स को करती हैं ज्यादा एन्जॉय appeared first on Hind News | Hindi News Portal.

Source: Hindnews24x7