पति बना जल्लाद, अवैध संबंधों के शक में पत्नी की मुंह से काटी नाक,  हालत गंभीर

National

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में हैवान पति ने अपनी पत्नी की मुंह से नाक काटकर अलग कर दी। जल्लाद पति ने शक के चलते घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने घायल पत्नी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। घटना को तीन घंटे बीत चुके हैं। लेकिन अभी तक पुलिस ने घायल बेबस पत्नी की सुध नही ली है। इतना ही नही इंस्पेक्टर का कहना है कि मामला संज्ञान मे आया है। तहरीर मिलेगी उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। जबकि घायल पत्नी सीधे अपने पति आरोप लगा रही है। पति अस्पताल में मौजूद है। फिलहाल देखना होगा कि पुलिस आखिर कार्यवाही कब तक करती हैं।

पत्‍नी के प्रेमी पर लगाया नाक काटने का आरोप

दरअसल कांट थाना क्षेत्र के ग्राम पलहोरा निवासी अर्जुन ने अपनी 37 वर्षीय पत्नी की शक के चलते दातों से नाक काटकर अलग कर दी। पति अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक करता था। घटना को अंजाम देने के बाद खुद आरोपी पति ने अपनी घायल पत्नी को बेहोशी की हालत मे जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया। पत्नी के बेहोश होने का फायदा उठाकर आरोपी पति अपनी पत्नी के प्रेमी पर नाक काटने का आरोप लगाने लगा। लेकिन जब पत्नी को होश आया तो पत्नी ने पति पर मारपीट कर नाक काटने का आरोप लगा दिया। इस दौरान पति काफी देर पत्नी को समझाता रहा। लेकिन पत्नी घायल होने के बावजूद पति को हाथ लगाने नहीं दे रही थी। पुलिस की लापरवाही देखिए कि घटना को कई घंटे बीत चुके लेकिन पुलिस ने घायल महिला की सुध लेना सही नहीं समझा और थाने पर बैठकर ही तहरीर का इंतजार करती रही। जबकि आरोपी पति अस्पताल में मौजूद है, लेकिन उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस वहां मौजूद नहीं है।

14 साल पहले हुई थी शादी

घायल पत्नी का कहना है कि वह बिहार की रहने वाली है। 14 साल पहले शादी हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। लेकिन मेरा पति मेरे ऊपर शक करता था। हमने बहुत समझाया लेकिन पति मानने को राजी नहीं था। गांव में पंचायत हुई। तब भी हमने अपने पति के साथ रहने की बात की थी। उसके बाद जब वह घर आ गई तो उसकी सास देवर और पति ने मारपीट की। उसके बाद मेरे सीने पर पैर रखकर मुंह से नाक काट दी। मेरा पति मेरे ऊपर बहुत आरोप लगा रहा है। घायल पत्नी का कहना है कि मेरा यहां कोई नहीं है। मेरी कौन सुनेगा।

तहरीर मिलते ही दर्ज करेंगे मुकदमा

वही इंस्पेक्टर जसवीर सिंह का कहना है कि सूचना मिली थी कि पति ने पत्नी की नाक काट दी। लेकिन अभी तक तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि महिला बिहार की रहने वाली है। उसका यहा कोई रिश्तेदार नही रहता है। आखिर उसकी तरफ से तहरीर थाने में कौन देगा। लेकिन पुलिस है कि थाने में बैठकर ही तहरीर का इंतजार कर रही है। या फिर पुलिस आरोपी पति को फरार होने का पूरा मौका दे रही है। जबकि आरोपी पति अस्पताल में मोजूद है और उसकी पत्नी अपने पति पर ही आरोप लगा रही है। ऐसे में देखना होगा कि आखिर कब तक पुलिस मामले में कार्यवाही करती है।

The post पति बना जल्लाद, अवैध संबंधों के शक में पत्नी की मुंह से काटी नाक,  हालत गंभीर appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack